WATCH : शानदार फॉर्म में चल रहे मनीष पाण्डेय को जल्दी आउट करते ही गोलीमार डांस करते दिखे विराट कोहली

आरसीबी की टीम और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच आईपीएल 2019 का 54वां लीग मुकाबला बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस आरसीबी की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए नराइजर्स हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 175 रन बना पाई है.

इस मैच के दौरान एक दिलचस्प घटना देखने को मिली है. दरअसल, इस मैच के में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का गोलीमार डांस देखने को मिला है.

सनराइजर्स की पारी का 8वां ओवर आरसीबी के स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की पांचवी गेंद पर स्ट्राइक में मनीष पांडे थे.

सुंदर के ओवर की इस पांचवी गेंद पर मनीष पांडे मिडविकेट के ऊपर से एक बड़ा शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन गेंद सीधे मिडविकेट पर फील्डिंग कर रहे शिमरोन हेटमेयर के हाथों में चली गई.

शिमरोन हेटमेयर और विराट कोहली ने इस कैच का जश्न डांस करके मनाया. विराट कोहली ने तो मनीष पांडे के आउट होने का जश्न गोलीमार डांस करके मनाया.

आमतौर पर विराट कोहली को गोलीमार डांस करते हुए देखा नहीं जाता है, लेकिन आज उन्होंने मैदान पर मार डांस करके अपने प्रशंसकों को मनोरंजन किया है.

Comments

comments

Leave a Comment